Free eyeglasses and medicines were distributed in the free eye camp.

नि:शुल्क नेत्र कैम्प में मोहित मदनलाल ग्रोवर जी की ओर से मुफ्त चश्मे व दवाइयां वितरित की गई |


गुरूग्राम। गुरूग्राम के ओमनगर गली न01 स्थित माता मदिंर धर्मशाला में सैन्टर फार साईट की और से लोगो की आखों की निशुल्क जाचं की गई। इसके साथ ही लोगो को समाजसेवी मोहित मदन ग्रोवर की और से निशुल्क चश्में व दवाईयों का भी वितरण किया गया।

नि:शुल्क नेत्र कैम्प में मोहित मदनलाल ग्रोवर जी की ओर से मुफ्त चश्मे व दवाइयां वितरित की गई

जानकारी देते हुए मोहित मदन ग्रोवर ने बताया कि इस तरह के निशुल्क कैम्प लोगो के लिए काफी फायदेमद होते है। यहां पर आकर करीब 200 लोगो ने अपनी आखों की जाचं कराई और जिन लोगो को आखों में कोई समस्या पाई गई उन्हे चश्मा व दवाईयां भी निशुल्क प्रदान की गई है। उन्होने कहा कि भविष्य में भी इस तरह के कैम्पों का आयोजन किया जाता रहेगा जिससे अधिक से अधिक लोग इसका फायदा उठा सके।

नि:शुल्क नेत्र कैम्प में मोहित मदनलाल ग्रोवर जी की ओर से मुफ्त चश्मे व दवाइयां वितरित की गई


इस कैम्प के दौरान मोहित मदन ग्रोवर ने लोगो के साथ बातचीत करते हुए उनकी समस्याओं के बारे में भी जानकारी हासिल की और उसे जल्द समाधान का आश्वासन दिया। लोगो द्वारा अधिकाशं समस्याऐं सीवर पानी और सडक़ से सबंधित बताई गई। इस मौके पर मौजूद सेन्टर फार साईट के सचालंक ने मोहित मदन ग्रोवर का इस कैम्प में सहयोग करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होने बताया कि आखें मनुष्य के शरीर का महत्वपूर्ण अगं है। इसकी देखभाल की सबसे ज्यादा जरूरत होती हे। जिस तरह का माहौल गुरूग्राम शहर में है वह आखों के लिए नुक्सानदेह है। इसलिए हमें समय समय पर अपनी आखो की जाचं कराते रहना चाहिए।


Share on Google Plus

About Daily Sant Suvichar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 Comments:

Post a Comment

Thankyou to Comment in my blog